More
    HomeLifestyleशादी करने जा रहीं टीवी क्वीन एकता कपूर? 'मिस्ट्री मैन' संग फोटो...

    शादी करने जा रहीं टीवी क्वीन एकता कपूर? ‘मिस्ट्री मैन’ संग फोटो वायरल

    टीवी क्वीन एकता कपूर हमेशा शोज और फिल्मों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनकी निजी जिंदगी कभी भी ज्यादा सुर्खियों में आती नहीं दिखती है. लेकिन अब ये ट्रेंड टूटता दिख रहा है.

    कुछ समय से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि एकता कपूर जल्द ही शादी करने जा रही हैं. वे अपने करीबी दोस्त तनवीर बुकवाला से शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं.

    इस बारे में अभी तक एकता की तरफ से कुछ नहीं बताया गया है. लेकिन जिस अंदाज में एकता ने तनवीर संग फोटोज शेयर की हैं, वो देख फैन्स अब यहीं कह रहे हैं कि एकता शादी करने जा रही हैं.

    तनवीर संग फोटो शेयर करते हुए एकता ने भी खास कैप्शन लिखा है. वे कहती हैं- हम बहुत जल्द वहां, मैं आप सभी को जल्द बताऊंगी . एकता का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर चुका है.

    उनका ये पोस्ट सभी को ना सिर्फ उत्साहित कर रहा है बल्कि ये सोचने पर मजबूर कर रहा है कि एकता को अपना ड्रीम मैन मिल गया है. सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है.

    वैसे सिर्फ एकता ने ही ऐसी तस्वीरें शेयर नहीं की हैं. बल्कि तनवीर की तरफ से भी एकता संग कई फोटोज शेयर की गई हैं. उन्होंने भी कमेंट करते हुए लिखा है- इस दोस्ती को रिश्तेदारी में बदलने का वक्त आ गया है.

    तनवीर के रिएक्शन के बाद से फैन्स और ज्यादा बेसब्र हो रहे हैं. सभी को यहीं उम्मीद है कि बहुत जल्द टीवी क्वीन कोई बड़ी गुड न्यूज देने जा रही हैं. वे जल्दी ही तनवीर संग अपने रिलेशन पर चुप्पी तोड़ेंगी.

    मालूम हो कि तनवीर बुकवाला भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में खासा सक्रिय हैं. वे खुद को डिंग एंटरटेनमेंट का फाउंडर बताते हैं. उनकी कई ऐसी फोटोज वायरल हैं जहां पर वे एकता और दूसरे टीवी सेलेब्स संग दिखाई दे रहे हैं.

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Must Read

    spot_img