More
    HomeEntertainmentसिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने से निधन, 40 साल की...

    सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने से निधन, 40 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

    सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है. सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है. इस बात पर कोई यकीन करने को तैयार नहीं है. तमाम अभिनेता और अभिनेत्रियों द्वारा सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि दी जा रही है. 

    बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का निधन हो गया है. 40 साल की उम्र उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया. जानकारी के मुताबिक, दिल का दौरा पड़ने से निधन (Sidharth Shukla Heart Attack Death) हो गया है. इस वक्त उनका शव कूपर अस्पताल में है और पंचनामा किया जा रहा है. बुधवार रात सोने से पहले उन्होंने कोई दवाई खाकर सोए थे, लेकिन सुबह नहीं उठे.

    एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री  में शोकसिद्धार्थ शुक्ला  (Sidharth Shukla) के अचानक निधन से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है. इस बात पर कोई यकीन करने को तैयार नहीं है. तमाम अभिनेता और अभिनेत्रियों द्वारा सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि दी जा रही है.

    आखिरी बार बिग बॉस ओटीटी पर आए थे नजरहाल ही में सिद्धार्थ, शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के साथ करण जौहर के शो बिग बॉस ओटीटी पर दिखाए दिए थे. जहां उन्होंने न सिर्फ करण बल्कि घरवालों के साथ खूब मस्ती की थी.

    2008 में शुरू किया करियरसिद्धार्थ शुक्ला ने साल 2008 में टीवी शो ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ से करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंनें ‘जाने पहचाने से अजनबी’, ‘सीआईडी’, ‘बालिका वधू’ और ‘लव यू जिंदगी’ जैसे टीवी शोज और कई रियलिटी शोज में नजर आए.

    दो रियलटी शोज किए थे नामसिद्धार्थ शुक्ला टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम रहे हैं. उन्होंने टीवी के दो बड़े रियलटी शोज अपने नाम किए, खतरों के खिलाड़ी का सातवां सीजन और बिग बॉस का 13वां सीजन उन्होंने अपने नाम किया था.

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Must Read

    spot_img