More
    HomeNDTVउत्तर प्रदेश: सड़क किनारे बोरे में बंद शव मिला, 2 लोग गिरफ्तार

    उत्तर प्रदेश: सड़क किनारे बोरे में बंद शव मिला, 2 लोग गिरफ्तार


    उत्तर प्रदेश: सड़क किनारे बोरे में बंद शव मिला, 2 लोग गिरफ्तार

    प्रतीकात्मक फोटो.

    हमीरपुर:

    जिले के कोतवाली क्षेत्र के पुराने बेतवा इलाके में बुधवार सुबह प्लास्टिक के बोरे में बंद एक युवक का शव सड़क पर पड़ा मिला. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से दो आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

    यह भी पढ़ें

    पुलिस ने बुधवार को बताया कि घटना सदर कोतवाली इलाके में पुराने बेतवा घाट की है. उन्होंने बताया कि पुराने बेतवा घाट को जानी वाली सड़क पर बुधवार सुबह लोगों ने संदिग्ध अवस्था में एक बोरा पड़ा देखा और सदर कोतवाली पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने जब बोरे को खोला तो उसके अंदर एक पॉलीथीन में पैक शव था.

    सदर कोतवाल दुर्विजय सिंह ने बताया कि कोतवाली सदर हमीरपुर क्षेत्र में बोरी में मिले शव की शिनाख्त बउआ उर्फ अखिलेश सिंह (40) के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की मदद से शव को फेंकने वाले अभियुक्तों की पहचान सुनील कुमार तिवारी और जमुना प्रसाद सविता के रूप में की गई. उन्होंने बताया कि दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

    उन्होंने बताया कि आरोपियों ने अखिलेश सिंह की हत्या करके उसके शव को बोरी में बांधकर फेंका था. सिंह ने घटना के बारे में बताया कि मंगलवार रात अखिलेश और सुनील दोनों ने जमकर शराब पी और बाद में पैसे के लेने-देने को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ और नशे की हालत में सुनील ने अखिलेश की हत्या कर दी.

    उन्होंने बताया कि हत्या के बाद सुनील ने अखिलेश का शव प्लास्टिक की बोरी में भर कर मोटरसाइकिल में पीछे बांधकर घसीटते हुए बेतवा नदी में फेंकने जा रहा था. उन्होंने बताया कि बुधवार सुबह चार बजे रस्सी अचानक टूट गयी और बोरा सड़क पर गिर गया. चूंकि सुनील शराब के नशे में था इसलिये वह बोरा टूटने के बाद घबरा गया और उसे वहीं छोड़ कर अपने घर भाग गया.

    सुबह जब लोगों ने खून से लथपथ बोरा सड़क पर पड़ा देखा. तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने सड़क किनारे लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को देखा तो उसमें मोटरसाइकिल में बंधा बोरा दिखा. उन्होंने फुटेज में मोटरसाइकिल के नंबर से सुनील की पहचान कर उसे और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया.

    { if(document.readyState === ‘interactive’ || document.readyState === ‘complete’) d.body.appendChild(s);}; })(document,’script’); ]]>

    पुलिस ने बताया कि कोतवाली सदर हमीरपुर पुलिस द्वारा मुकदमा पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की जा रही है, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

    (इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

    Featured Video Of The Day

    रेलवे राज्यमंत्री दर्शना जरदोश ने बताई गुजरात में BJP की ऐतिहासिक जीत की वजह



    Source

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Must Read

    spot_img