More
    HomeHindustanTimesनेपाल विमान हादसे से पहले एयरहोस्टेस का टिकटॉक वीडियो वायरल, भारतीय सेना...

    नेपाल विमान हादसे से पहले एयरहोस्टेस का टिकटॉक वीडियो वायरल, भारतीय सेना में थे पिता


    ऐप पर पढ़ें

    नेपाल विमान दुर्घटना से कुछ मिनट पहले रिकॉर्ड किए गए यति एयरलाइंस के केबिन क्रू का एक टिकटॉक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एयरहोस्टेस ओशिन अले मागर (Oshin Ale Magar) उन चार केबिन क्रू सदस्यों में से एक थीं, जिनकी विमान दुर्घटना में मौत हो गई। यति एयरलाइंस का एटीआर-72 विमान रविवार को रिजार्ट शहर पोखरा के नवनिर्मित हवाई अड्डे पर उतरने के दौरान नदी तट पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया था, जिसमें चालक दल के चार सदस्यों और पांच भारतीयों समेत 72 लोग सवार थे। इनमें से 70 लोगों की मौत की पुष्टि हो गई है और अन्य दो की तलाश जारी है।

    24 वर्षीय एयरहोस्टेस ओशिन अले मागर नेपाल की एक फेमस टिकटॉकर हैं। अले ने एक बॉलीवुड गाने पर विमान के अंदर ये वीडियो बनाया था। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, अले ने यह छोटा सा वीडियो तब रिकॉर्ड किया था जब प्लेन उड़ने के लिए एयरपोर्ट पर खड़ा था। ट्विटर यूजर्स ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है। एक यूजर ने लिखा, “ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे। यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।”

    परिवार के साथ माघे संक्रांति मनाने का वादा पूरा नहीं कर सकी ओशिन 

    विमान हादसे में मारी गईं एयरहोस्टेस ओशिन अले मागर ने रविवार को घर से जाते हुए वादा किया था कि वह पोखरा लौटेगी और माघे संक्रांति का त्योहार परिवार के साथ मनाएगी, लेकिन रविवार को हुई दुर्घटना के बाद उसका शव घर पहुंचा है। ओशिन का परिवार घर पर माघे संक्रांति मनाने की तैयारियों में जुटा था, तभी विमान हादसे की खबर उन तक पहुंची।

    भारतीय सेना से अवकाश प्राप्त सैनिक व आशिन के पिता मोहन अले मागर ने याद किया कि कैसे उन्होंने सुबह-सुबह उसे त्योहार पर काम पर नहीं जाने को कहा था। मोहन ने फोन पर ‘रिपब्लिका’ अखबार को बताया कि उसने दो उड़ानें पूरी करने के बाद घर लौटकर त्योहार मनाने की बात कही थी। खबर के अनुसार, ओशिन पिछले दो साल से येति एयरलाइन के साथ काम कर रही थी। मूल रूप से चितवन की रहने वाली ओशिन नौकरी शुरू करने के बाद से काठमांडू में रह रही थी और पिछले छह महीने से उसके माता-पिता भी साथ रह रहे थे। ओशिन की दो बहनें और एक भाई है। वह चार भाई-बहनों में सबसे बड़ी थी। उसका भाई महज चार साल का है।

    Source

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Must Read

    spot_img