More
    HomeNDTV'पांड्या स्टोर' की आम गृहणी 'धरा' से रियल लाइफ में बिल्कुल अलग...

    ‘पांड्या स्टोर’ की आम गृहणी ‘धरा’ से रियल लाइफ में बिल्कुल अलग हैं शाइनी दोशी, इन 5 तस्वीरों को देख फैंस कहेंगे- इन्हें पहचानना…


    'पांड्या स्टोर' की आम गृहणी 'धरा' से रियल लाइफ में बिल्कुल अलग हैं शाइनी दोशी, इन 5 तस्वीरों को देख फैंस कहेंगे- इन्हें पहचानना...

    ‘पांड्या स्टोर’ की ‘धरा’ यानी शाइनी दोशी हैं रियल लाइफ में बेहद स्टाइलिश

    नई दिल्ली:

    साल 2021 में शुरु हुआ टीवी सीरियल पांड्या स्टोरी काफी पॉपुलर है. मिडिल क्लास फैमिली की कहानी बयां करते इस सीरियल में धरा और गौतम पांड्या स्टोर को बखूबी चलाते हैं. इन दो लीड किरदारों को एक्ट्रेस शाइनी दोशी और एक्टर किंशुक महाजन चलाते हैं, जिनकी जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं. वहीं बात शाइनी दोशी की तो वह सिंपल और स्वीट हाउसवाइफ के रोल में बिल्कुल फिट बैठती हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि रियल लाइफ में शाइनी के स्टाइल का कोई जवाब नहीं हैं. 

    यह भी पढ़ें

    टीवी सीरियल सरस्वतीचंद्र से साल 2013 में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस शाइनी दोशी को सरोजनी एक नई पहल में सरोजनी सिंह के रोल के लिए काफी जाना जाता है. इसके अलावा रियलिटी शो का भी हिस्सा रह चुकी हैं. 

    lqlvcp1

    15 सितंबर 1989 में जन्मी शाइनी दोशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वहीं सोशल मीडिया पर अपनी वेकेशन और डेली अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इन तस्वीरों में आप एक्ट्रेस के फैशन का अंदाजा लगा सकते हैं.

    7o48meng

    सीरियल में इंडियन आउटफिट में दिखने वाली शाइनी दोशी वेस्टर्न लुक में तस्वीर शेयर करके फैंस को ट्रीट देती हुई नजर आती हैं. इन तस्वीरों को देखकर फैंस कहेंगे कि इन्हें पहचानना काफी मुश्किल है. 

    4cdlqfpgpelae0q

    गौरतलब है कि  शाइनी दोशी ने 4 जनवरी 2020 को बॉयफ्रेंड लावेश खैरजानी से सगाई की थी, जिसके बाद दोनों ने मुंबई में अपने घर पर 15 जुलाई 2021 में शादी कर ली थी. वहीं दोनों की तस्वीरें एक्ट्रेस शेयर करती रहती हैं. 

    { if(document.readyState === ‘interactive’ || document.readyState === ‘complete’) d.body.appendChild(s);}; })(document,’script’); ]]>

    मंदिर जाने के लिए ट्रोल होने पर सारा: “मैं दर्शन करना जारी रखूंगी”



    Source

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Must Read

    spot_img