More
    HomeNDTVबादलों से ढके पर्वतों की अद्भुत सुंदरता देख दंग रह गए लोग,...

    बादलों से ढके पर्वतों की अद्भुत सुंदरता देख दंग रह गए लोग, बोले- बिल्कुल किसी सपने जैसा दृश्य..


    बादलों से ढके पर्वतों की अद्भुत सुंदरता देख दंग रह गए लोग, बोले- बिल्कुल किसी सपने जैसा दृश्य..

    बादलों से ढके पर्वतों की अद्भुत सुंदरता देख दंग रह गए लोग

    प्रकृति की सुंदरता की कोई सीमा नहीं जानता. ऐसे सुरम्य स्थल और दृश्य हैं जो हमें मोहित करते हैं. सोशल मीडिया पर हवाई जहाजों के हवाई दृश्य (Aerial views) अक्सर सामने आते हैं और इंटरनेट यूजर्स को हैरान कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है और इसमें हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की पहाड़ियों का खूबसूरत नजारा दिखाया गया है.

    यह भी पढ़ें

    इस क्लिप को सिद्धार्थ बकारिया ने ट्विटर पर शेयर किया. वीडियो में बादलों से ढकी पर्वत श्रृंखला दिखाई गई है. पहाड़ी क्षेत्र को एक जल निकाय द्वारा दो भागों में विभाजित किया गया है जो इसे केंद्र से अलग करता है. यह वीडियो एयर इंडिया की दिल्ली से हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जाने वाली फ्लाइट (flight from Delhi to Kullu) में रिकॉर्ड किया गया था.

    बकारिया ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “हिमाचल प्रदेश का शानदार सुबह का नजारा दिल्ली से कुल्लू की फ्लाइट में कैद.”

    देखें Video:

    उन्होंने आगे उल्लेख किया कि यह मूल रूप से फोटोग्राफर इशिता कौल द्वारा शेयर किया गया था.

    शेयर किए जाने के बाद से, वीडियो को 9.6 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 19,000 रीट्वीट के साथ 1.6 लाख लाइक्स मिल चुके हैं.

    एक यूजर ने कहा, “बहुत शानदार!” एक दूसरे व्यक्ति ने लिखा, “सपनों का एक दृश्य!” एक अन्य यूजर ने कहा, “यह हवाई जहाज में रहने लायक एकमात्र चीजों में से एक है.”

    तीसरे ने कहा, “जब आप पहाड़ों पर उड़ते हैं तो आपको जो दृश्य मिलता है, वह बहुत अच्छा लगता है – वे बहुत विशाल हैं.” एक यूजर ने कहा, “मैं हिमालय की अपनी पहली उड़ान को कभी नहीं भूलूंगा. बहुत खूबसूरत.”

    { if(document.readyState === ‘interactive’ || document.readyState === ‘complete’) d.body.appendChild(s);}; })(document,’script’); ]]>

    एक व्यक्ति ने कहा, “कितना सुंदर है. यह एक इम्प्रेशनिस्ट पेंटिंग की तरह दिखता है. पहले तो मुझे विश्वास नहीं हुआ कि यह वास्तविक है. दुनिया एक आश्चर्यजनक जगह है.”

    Featured Video Of The Day

    मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान बेटे अरहान के साथ एयरपोर्ट पर दिखे



    Source

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Must Read

    spot_img