More
    HomeHindustanTimes'मैं भी CM की रेस में हूं', गहलोत के मंत्री खाचरियावास ने...

    ‘मैं भी CM की रेस में हूं’, गहलोत के मंत्री खाचरियावास ने ठोकी मुख्यमंत्री पद की दावेदारी

    ऐप पर पढ़ें

    राजस्थान कांग्रेस में थोड़े दिन की शांति के बाद एक बार फिर सियासी बयानबाजी शुरू हो गई है। गहलोत के मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास सचिन पायलट के पक्ष में लगातर बयान दे रहे हैं। इसी बीच अब खाचरियावास ने प्रदेश के सीएम पद के लिए दावेदारी ठोकी है। उन्होंने कहा कि उन्हें कोई भी जिम्मेदारी दी जाए वो हर रेस में शामिल है। 

    जब उनसे प्रदेश के सीएम पद के चेहरे के बारे में पूछा गया तो खाचरियावास ने कहा कि मुझमें क्या कमी है। अगर कांग्रेस हाईकमान मुझे जिम्मेदारी दे तो, मैं आज ही राजस्थान में निकल कर रणभेरी बजा दूंगा। उन्होंने अपने देहाती अंदाज में कहा गहलोत साहब और पायलट साहब आ जाएं और कहे जिम्मेदारी सम्भालो, तो ‘ म्हे तो तैयार बैठ्यो छू: म्हे’ आज ही निकल जाऊला…। इतना ही नहीं उन्होंने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना भी साधा है। उन्होंने कहा कि राजनीति में कुर्सी के लिए कंपटीशन होता रहता है। इसी कंपटीशन से राजनीति में मजा आता है। अगर किसी एक शख्स को सत्ता दे दी जाए तो राजनीति का मजा नहीं आता है। लेकिन राजनीति में पावर बैलेंस बने रहना चाहिए। साथ ही उन्होंने पायलट की ओर से विधायक दल की बैठक बुलाने की बात का समर्थनक किया।

    इससे पहले खाचरियावास ने पायलट के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि अपने अधिकारों की बात करना जाएज है। वहीं बीजेपी विधायक रामलाल शर्मा ने तंज कसते हुए खाचरियावास पर हमला बोला और कहा कि मीडिया में बोलने से ज्यादा बेहतर है कि विधानसभा में सचिन पायलट के समर्थन में बोल कर दिखाएं।

    Source

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Must Read

    spot_img