More
    HomeNDTVराहा को गोद में लिए 'बुआ' करीना कपूर के घर पहुंची आलिया...

    राहा को गोद में लिए ‘बुआ’ करीना कपूर के घर पहुंची आलिया भट्ट, सामने आया वीडियो, प्राइवेसी को लेकर फैंस ने दिया रिएक्शन


    राहा को गोद में लिए 'बुआ' करीना कपूर के घर पहुंची आलिया भट्ट, सामने आया वीडियो, प्राइवेसी को लेकर फैंस ने दिया रिएक्शन

    बुआ करीना कपूर के घर पर स्पॉट हुईं आलिया भट्ट और राहा कपूर

    नई दिल्ली:

    आलिया भट्ट भले ही बेटी राहा कपूर को उसकी प्राइवेसी के चलते अक्सर पैपराजी से दूर रखने की कोशिश करती हैं. लेकिन कई बार बेटी के साथ स्पॉट हो ही जाती हैं. इसी बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें आलिया अपनी ननद करीना कपूर के घर में राहा को ले जाती हुई दिख रही हैं. हालांकि वीडियो में राहा का चेहरा नहीं दिख रहा है. लेकिन फैंस वीडियो पर जमकर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं. 

    यह भी पढ़ें

    पैपराजी द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में आलिया भट्ट, ननद करीना कपूर के घर जाते हुए दिख रही हैं. वहीं उनकी गोद में राहा नजर आ रही हैं. इस दौरान वह वाइट लुक में नजर आ रही हैं. जबकि राहा भी वाइट आउटफिट में दिख रही हैं. वीडियो में राहा का चेहरा पैपराजी द्वारा कवर किया गया है. हालांकि साथ में तैमूर अली खान को देखा जा सकता है. एक यूजर ने लिखा, देखकर अच्छा लगा कि पैपराजी ने आलिया और उनकी प्राइवेसी का ध्यान रखा है.

    गौरतलब है कि पिछले साल नवंबर में राहा के जन्म पर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने पैपराजी से बेटी की तस्वीरें क्लिक ना करने की गुजारिश की थी. ताकि उनकी बेटी की प्राइवेसी बनी रहे. वहीं पैपराजी भी स्टार्स की गुजारिश का ख्याल रखते हुए तस्वीर शेयर करने से बचते हैं. 

    वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का पोस्टर सामने आया था, जिसमें वह रणबीर कपूर के साथ दिखीं थीं. इस मल्टी स्टारर फिल्म को करण जौहर ने डायरेक्ट किया है, जिसके चर्चा सोशल मीडिया पर जोरों पर है. 

    { if(document.readyState === ‘interactive’ || document.readyState === ‘complete’) d.body.appendChild(s);}; })(document,’script’); ]]>

    पैपराजी ने सिद्धार्थ के साथ फोटो के लिए किया रिक्वेस्ट, अदिति ने कहा – “मुमकिन नहीं”



    Source

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Must Read

    spot_img