More
    HomeNationalहैदराबाद के बाद मुंबई में 'सैलाब', रात भर मूसलाधार बारिश, आज रेड...

    हैदराबाद के बाद मुंबई में ‘सैलाब’, रात भर मूसलाधार बारिश, आज रेड अलर्ट

    मुंबई में आज दिन भर भारी बारिश की चेतावनी है. मौसम विभाग ने आज मुंबई के लिए रेड अलर्ट जारी किया है. इसकी शुरुआत रात को ही हो चुकी है. रात हुई बारिश के बाद मुंबई के बायकुला, हिंदमाता, कुर्ला, किंग सर्किल समेत कई इलाकों जलजमाव हो गया है.

    बुधवार को हैदराबाद शहर में सड़कों पर नावें चल रही थी तो आज मुंबई और पुणे पानी पानी हो गया है. मुंबई और पुणे में रातभर जमकर बारिश हुई है. मुंबई में सियोन पुलिस स्टेशन के पास कई फीट पानी भर गया है. तो पुणे में सड़कों पर मानों दरिया बह रहा है. पुणे के दगडू सेठ गणेश मंडल के बाहर कई फीट पानी जमा हो गया है. मुंबई में आज दिन भर भारी बारिश की चेतावनी है. मौसम विभाग ने आज मुंबई के लिए रेड अलर्ट जारी किया है. इसकी शुरुआत रात को ही हो चुकी है. रात हुई बारिश के बाद मुंबई के बायकुला, हिंदमाता, कुर्ला, किंग सर्किल समेत कई इलाकों जलजमाव हो गया है. 

    पुणे में भारी बारिश के बाद बाढ़ जैसे हालात बन गए है. पुणे के इंद्रपुर इलाके में तेज बारिश के बाद छोटे-छोटे नाले उफान पर आ गए. यहां लहरों की चपेट में एक बाइकसवार आ गया और बहने लगा. इसके बाद जेसीबी की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद उसे बचाया गया. 

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Must Read

    spot_img