More
    More
      HomeNDTVसारा अली खान के 'नमस्ते दर्शकों' की लड़की ने की ऐसी मिमिक्री,...

      सारा अली खान के ‘नमस्ते दर्शकों’ की लड़की ने की ऐसी मिमिक्री, रिएक्शन दिए बना नहीं रह पाईं ‘जरा हटके जरा बचके’ एक्ट्रेस


      सारा अली खान ने अपनी मिमिक्री वीडियो पर दिया रिएक्शन

      नई दिल्ली:

      सारा अली खान इन दिनों विक्की कौशल के साथ अपनी फिल्म जरा हटके जरा बचके के प्रमोशन में व्यस्त नजर आईं थीं. हालांकि सोशल मीडिया के जरिए वह फैंस के वीडियो और सवालों का जवाव देती हुई नजर आती हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने हाल ही में एक फैन द्वारा शेयर की गई मिमिक्री वीडियो पर रिएक्शन दिया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

      यह भी पढ़ें

      वीडियो में एक लड़की सारा अली खान के “नमस्ते दर्शकों” वीडियो की सीरीज की नकल करती हुई नजर आ रही हैं. वह सारा अली खान की तरह टूर गाइड बनकर हाथ जोड़ते हुए फैंस का अभिवादन करती हैं. सारा के सिग्नेचर स्टाइल को रीक्रिएट करते हुए कंटेंट क्रिएटर ने कैप्शन में लिखा, “दर्शकों मेरी मूवी का ओवर हुआ अब वेट जाके देखो और देना सिर्फ प्यार और नो हेट” सारा अली खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर रिएक्शन देते हुए कई दिल वाले इमोजी शेयर किया और लिखा, “लव दिस”.

      गौरतलब है कि सारा अली खान की हाल ही में जरा हटके जरा बचके बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है, जिसने पहले दिन 5.49 करोड़, दूसरे दिन 7.19 करोड़ की कमाई की थी.]]>

      इसके बाद फिल्म ने कुल 12.68 करोड़ की कमाई कर ली है. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि फिल्म 9 करोड़ से ज्यादा कमाई तीसरे दिन कर सकती है.

      { if(document.readyState === ‘interactive’ || document.readyState === ‘complete’) d.body.appendChild(s);}; })(document,’script’); ]]>

      पैपराजी ने सिद्धार्थ के साथ फोटो के लिए किया रिक्वेस्ट, अदिति ने कहा – “मुमकिन नहीं”

      Source

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      Exit mobile version