More
    HomeEntertainmentbollywoodजैकलीन फर्नांडिस से पूछताछ कर रही है ED की टीम, मनी लॉन्ड्रिंग...

    जैकलीन फर्नांडिस से पूछताछ कर रही है ED की टीम, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़ा है मामला

    बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) से मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate- ED) की टीम पूछताछ कर रही है.

    नई दिल्ली. मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate- ED) की टीम बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) से दिल्ली में पिछले पांच घंटे से पूछताछ कर रही है. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक जैकलीन से ईडी की टीम दिल्ली में मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में पूछताछ कर रही है.

    मूल रुप से श्रीलंका की रहने वाली जैकलीन को बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का करीबी माना जाता है. जैकलीन के पापा श्रीलंका के रहने वाले हैं जबकि मम्मी मलेशिया की हैं. जैकलीन के पापा म्यूजिशियन हैं और मम्मी एयर होस्टेस हुआ करती थीं. 4 भाई-बहनों में जैकलीन सबसे छोटी हैं. जैकलीन से बड़ी एक बहन और 2 बड़े भाई हैं.

    जैकलीन फर्नांडिस 2006 में मिस श्रीलंका यूनिवर्स चुनी गई और मॉडलिंग करने लगी थीं. सन 2009 में एक मॉडलिंग एसाइनमेंट पर इंडिया आईं और इसी दौरान ‘अलादीन’ फिल्म के लिए ऑडिशन दिया और सेलेक्ट हो गईं. जैकलीन ने इसी फिल्म से डेब्यू किया था. अपनी फिल्म में परफेक्शन लाने के लिए जैकलीन ने हिंदी सीखी.

    जैकलीन ने डेब्यू ‘अलादीन’ से किया लेकिन ‘मर्डर 2’ से इन्हें पहचान मिली. इसके बाद तो एक्ट्रेस ने पीछे मुड़कर नहीं देखा. ‘हाउस फुल 2’, ‘रेस 3’, ‘किक’ जैसी फिल्मों में शानदार अदाकारी दिखाई. जैकलीन की अपकमिंग फिल्म ‘भूत पुलिस’ है. जिसमें सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और यामिनी गौतम के साथ नजर आएंगी.

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Must Read

    spot_img