More
    HomeNDTV1983 का एक वीडियो हुआ वायरल, 173 फीट लंबी छलांग लगाकर शख्स...

    1983 का एक वीडियो हुआ वायरल, 173 फीट लंबी छलांग लगाकर शख्स ने बनाया था विश्व रिकॉर्ड


    1983 का एक वीडियो हुआ वायरल, 173 फीट लंबी छलांग लगाकर शख्स ने बनाया था विश्व रिकॉर्ड

    सोशल मीडिया पर इंटरनेट के कारण आज भले ही कई वीडियो वायरल होते हैं. मगर जब इंटरनेट नहीं होता था तब खबरें वायरल होती थीं. खैर, पुराने जमाने के वीडिया आज भी वायरल होते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स 173 फीट ऊंचे एक रॉड पर खड़े होकर विश्व रिकॉर्ड कायम करना चाह रहा है. यह 1983 का वीडियो है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को 21 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिले हैं.

    यह भी पढ़ें

    देखें वीडियो

    इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स 173 फीट ऊंचे एक सीढ़ि पर खड़ा है. वो पानी में कूद कर एक विश्व रिकॉर्ड बनाना चाहता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि उसके साथ कई अन्य दर्शक मौजू़द हैं, जो इस दृश्य को देखना चाहते हैं. अंत में देखा जा सकता है कि शख्स ने विश्व रिकॉर्ड कायम कर लिया है. लोग इस उपलब्धि पर तालियां बजा रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.

    { if(document.readyState === ‘interactive’ || document.readyState === ‘complete’) d.body.appendChild(s);}; })(document,’script’); ]]>

    सबसे हैरानी वाली बात ये है कि इस वीडियो 21 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.

    Featured Video Of The Day

    BCCI की रिव्यू मीटिंग में इंजरी मैनेजमेंट पर रहा फोकस, लिए गए बड़े फैसले



    Source

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Must Read

    spot_img